Google

Sunday, December 6, 2020

Blood Presure {Hypertension} Reason & Remedies in Astrology

*ज्योतिष शास्त्र अनुसार ब्लड प्रेसर हाइपरटेंशन के कारण और उपाय*
*Blood Presure {Hypertension} Reason & Remedies in Astrology*

        ज्योतिषीय कारण में मैंने मेरे  ज्यादातर जातक clients की कुंडली में पाया है - निम्न रक्तचाप (low blood presure ) की दशा में चन्द्रमा का कमजोर होना या सूर्य शुक्र ग्रह का कमजोर होना डिग्री कम होना नीच नवांश या अति पीड़ित अवस्था में पाया हैं।
       High Blood Presure  (उच्च रक्तचाप) मैंने लगभग कई  कुंडलियों मे (horoscope) में देखा है की मंगल ग्रह का कुमार या युवा अंश का विशेष मजबूत अवस्था में साथ ही वहा पर राहु भी अच्छी डिग्री का और उस राहु के 5 -7- 9 वी दृष्टि  देखी है।
          अमूमन cases के क्लाइंट्स मे मैंने नोट किया है - बिना कारण का स्ट्रेस अनियंत्रित खानपान शराब मांस मदिरा का ज्यादा सेवन और उसके परिणाम 
1 स्टेज में सिर के पिछले भाग में दर्द गर्दन में दर्द साँस की तकलीफ धुंदला दिखाई देना सिर  चकराना थकान अनिंद्रा ।

        ❌❌ कई सारे लोगो की कुंडली में दोष नहीं होते हुए भी मैंने उन रोगो का कारण - गलत राशि रत्न धारण करना पाया है 

     ❌ *clients जातक स्वयं भी कम फीस/ या बिना फीस वाले ज्योतिष (एस्ट्रोलॉजर्स ) के पास ही जाना चाहते है।*
 चाहे उस ढोंगी अज्ञानी पौराणिक ज्योतिष की कंसल्टेंसी से जातक को स्वास्थ्य हानी - व्यापार हानी - सामाजिक हानी आदि भी सम्भव हो सकती है।

 *हम भाग्य के ज्ञाता है।*
          *भाग्य विधाता नही।*

*ज्योतिषिय विषय भाग्य के ज्ञाता है।*
*लेकिन भाग्य विधाता नहीं है।*

No comments: